अंतर्राष्ट्रीय रोगी देखभाल

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वेलकेयर हॉस्पिटल ने खुद को भारत में चिकित्सा पर्यटन के प्रमुख केंद्र के रूप में स्थापित किया है।

हमने दुनिया भर से बड़ी संख्या में संतुष्ट रोगियों को सफलतापूर्वक संचालित किया है और विश्व स्तरीय देखभाल और उत्कृष्ट परिणाम प्रदान किए हैं:

हम वेलकेयर अस्पताल के दौरे के आयोजन में पूरी सहायता प्रदान करते हैं:

  • संबंधित डॉक्टर से ईमेल/फ़ोन पर फ्री परामर्श की व्यवस्था की जाती है।
  • हम मरीजों को हमारे अस्पताल तक की यात्रा की योजना बनाने में सहायता करते हैं।
  • फ़ोन और ई-मेल पर उनके प्रश्नों का नियमित और त्वरित उत्तर।
  • बड़ौदा (वडोदरा) के घरेलू हवाई अड्डे से मानार्थ हवाई अड्डा पिक-अप प्रदान किया जाएगा। साथ ही, अहमदाबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से एयरपोर्ट पिक-अप और ड्रॉप-ऑफ की व्यवस्था की जाएगी।
  • डिस्चार्ज के बाद मरीजों और रिश्तेदारों के ठहरने के लिए नजदीकी होटल में 3, 4 या 5 सितारा होटलों में विशेष रियायती दरों पर आवास की व्यवस्था की जा सकती है।
  • रोगियों और रिश्तेदारों के लिए चिकित्सा की अन्य विशिष्टताओं जैसे हृदय रोग विशेषज्ञ, दंत चिकित्सक, नेत्र रोग विशेषज्ञ, सर्जन आदि के सलाहकारों के साथ नियुक्ति प्रदान करने में सहायता दी जाती है।
  • यदि आवश्यक हो तो रोगियों और/या रिश्तेदारों/परिचारकों के लिए पूर्ण शारीरिक स्वास्थ्य जांच के लिए अपॉइंटमेंट आवश्यक है।
  • यदि आवश्यक हो तो यात्रा, पर्यटन सहायता, हवाई टिकट पुन: पुष्टिकरण सहायता आदि हमारे कर्मचारियों द्वारा प्रदान की जाती है। रिश्तेदारों/मरीजों के लिए स्थानीय दर्शनीय स्थलों की यात्रा और खरीदारी का आयोजन किया जाता है।

हमारे पास डॉक्टरों, नर्सों और कार्यालय कर्मचारियों की एक मिलनसार और मददगार टीम है जो मरीजों की विशेष जरूरतों और चिंताओं को पूरा करने में मदद करती है।

  • हमारे अंतर्राष्ट्रीय रोगी संबंध अधिकारी आगमन पर रोगियों का स्वागत करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें उनके कमरे में अच्छी तरह से व्यवस्थित किया जाए।
  • आगमन के दिन ही सर्जन/परामर्शदाता के साथ प्रारंभिक परामर्श की व्यवस्था की जाती है।
  • एक्स-रे, स्कैन सहित मानक प्री-सर्जरी परीक्षण आवश्यकतानुसार किए जाते हैं।
  • हमारे PRO विदेशी मरीजों को अस्पताल में रहने के दौरान विशेष सहायता प्रदान करते हैं।
  • विदेशी मुद्रा विनिमय की व्यवस्था अस्पताल में ही की जाती है।
  • हम मरीज़ों और उनके साथ आने वाले लोगों के लिए भोजन और कपड़े धोने की व्यवस्था करते हैं ताकि उन्हें इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत न हो। वास्तव में, किसी स्थानीय मित्र या रिश्तेदार की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है।
  • रेफर करने वाले डॉक्टरों/रोगी के परिवार को नियमित ईमेल अपडेट भेजे जाते हैं।
  • मेडिकल रिपोर्ट के साथ एक व्यापक डिस्चार्ज सारांश दिया गया है।
  • किसी भी चिकित्सा बीमा दावे से संबंधित आवश्यकता के लिए सभी कागजी कार्रवाई और दस्तावेज हमारे कुशल बिलिंग/बीमा विभाग द्वारा प्रदान किए जाते हैं।
  • रोगी के स्वदेश लौटने के बाद, यदि आवश्यक हो, तो पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया की समीक्षा करने और रोगी की किसी भी चिंता के लिए सलाह और आश्वासन देने के लिए ईमेल/टेलीफोन द्वारा निःशुल्क अनुवर्ती परामर्श प्रदान किया जाता है।
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